Ads

Friday, 30 June 2017

मोटो एम स्मार्टफ़ोन ने भारत में एंड्रॉइड 7.0 नोगाट अपडेट प्राप्त करना शुरू किया



लेनोवो के स्वामित्व वाले मोटोरोला मोटो एम स्मार्टफोन ने अब भारत में एंड्रॉइड 7.0 नोगाट अपडेट प्राप्त करना शुरू कर दिया है। यह मिड-रेंज डिवाइस दिसंबर 2016 में लॉन्च किया गया था और एंड्रॉइड 6.0.1 मार्शमॉलो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ बॉक्स के बाहर आया था। अपडेट आकार 1499 एमबी है, और इस अपडेट ने कई परिवर्तन लॉग नहीं खरीदे हैं, लेकिन स्मार्टफोन पर ड्यूओ वीडियो कॉलिंग एप्लिकेशन को जोड़ता है हाल ही में इस डिवाइस को 93 एमबी आकार के साथ एक मामूली अपडेट मिला है।



अद्यतन ओटीए के माध्यम से उपलब्ध हो जाएगा, और यदि आप इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता, तो आप हमेशा इसे मैन्युअल रूप से डिवाइस का चयन करें और सिस्टम अपडेट की स्थापना करने के लिए शीर्षक से कर सकते हैं। यहां आप अपडेट डाउनलोड कर सकते हैं जिसे डाउनलोड और इंस्टॉल किया जा सकता है। सुनिश्चित करें कि डिवाइस पर डेटा का बैकअप लिया गया है, और संस्थापन शुरू होने से पहले उस पर शुल्क 60 प्रतिशत से अधिक है। वाई-फाई पर अपडेट को डाउनलोड करने के लिए भी सिफारिश की गई है क्योंकि अद्यतन के आकार में बड़ा है।



मोटो एम के विनिर्देशों के लिए आ रहा है, तो डिवाइस सुविधाओं a5.5 इंच पूर्ण HD (1920 x 1080 पिक्सल) एक 2.5 D ग्लास टॉप पर रखा के साथ सुपर एमोल्ड डिस्प्ले। मोटो एम नवीनतम मीडियाटेक के हेलीओ P15 ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित है 2.2GHz पर क्लॉक और माली T860 MP2 GPU के साथ मिलकर। हेलियो पी 15 एसओसी हेलेओ पी 10 का एक उन्नत संस्करण है जो 2.0GHz घड़ी की गति तक सीमित है। इसमें 4 जीबी रैम और 32 जीबी का आंतरिक भंडारण है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे के पास, पीडीएएफ और दोहरी एलईडी फ्लैश वाला 16 एमपी का रियर कैमरा है। सेफ़ीज के लिए, मोटो एम 85-डिग्री चौड़े कोण लेंस के साथ एक 8MP फ्रंट कैमरा से लैस है। इस हैंडसेट को सत्ता में वापस लाने के लिए 3050 एमएएच की बैटरी भी है। क्या आप इस डिवाइस के मालिक हैं? क्या आपको अपडेट प्राप्त हुआ है? अधिक जानने के लिए नीचे दिए गए अनुभाग में Snapdeal News पर ट्यून करें और टिप्पणी करें।

No comments:

Post a Comment